1 दर्जन मर्दों से संबंध के बाद भी 50 की उम्र में अकेली है मनीषा कोइराला, 2 साल भी नहीं चली शादी

बॉलीवुड

मनीषा कोइराला 90 के दशकों की एक जानी मानी एक्ट्रेस है बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस की तरह मनीषा भी अपनी निजी ज़िन्दगी की वजह से सुर्खियों में रही है आपको बता दे की उन्होंने साल 2010 में सम्राट दहल से शादी की थी पर दोनों की ये शादी सिर्फ 2 साल तक ही चल पाई थी और साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया था वैसे आज हम आपको मनीषा के कुछ जाने माने अफेयर्स के बारे में बताने वाले है।

तारिक प्रेमजी बिजनेसमैन अज़ीम प्रेमजी के बेटे तारिक प्रेमजी के साथ भी मनीषा रिलेशनशिप में रहा चुकी है पर उनका यह अफेयर भी नाकाम साबित हुआ।

राजीव मूलचंदानी मनीषा मॉडल राजीव मूलचंदानी के साथ भी रिश्ते में रहा चुकी है जिसके बारे में खुद उन्होंने क़ुबूल किया था पर राजीव ने उनके लिए ऐश्वार्या को छोड़ा है।

संदीप चौटा संदीप चौटा को भी मनीषा को डेट कर चुकी है वैसे बता दे की संदीप के गंभीर न होने ने के चलते दोनों के रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था।

सम्राट दहल मनीषा ने आखिर साल 2010 में नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी लगा की अब वह अपनी ज़िन्दगी में सेटल हो चुकी है पर अफेयर्स की तरह ही उनकी शादी भी ज्यादा समय नहीं चल पाई थी और साल 2012 में ही दोनों का तलाक हो गया।

विवेक मुशरान सुभाष घई की फिल्म ‘सौदागर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले मनीषा कोइराला और विवेक मुशरान को फिल्म की शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे से प्यार हो गया था पर उनका ये रिशत ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था।

नाना पाटेकर बॉलीवुड के टैलेंटेड और जाने माने एक्टर नाना पाटेकर का नाम भी मनीषा के साथ जुड़ चूका है मिली जानकारी के अनुसार मनीषा को अक्सर देर रात नाना के घर से निकलते देखा जाता था वही नाना ने भी अपने और मनीषा के रिश्ते को कबूला था।

डीजे हुसैन नाना पाटेकर से ब्रेकअप के बाद मनीषा को डीजे हुसैन का साथ मिला था ये भी बताया जाता है की डीजे ने मनीषा को शादी के लिए प्रपोज भी कर चुके थे पर मनीषा इसके लिए तैयार नहीं थी और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

सेसिल एंथनी मनीषा को बाद में सेसिल एंथनी से प्यार हुआ था. बता दे की सेसिल लंदन बेस्ड एक नाइजीरियाई बिजनेसमैन थे पर इनका उनका ये रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था।

आर्यन वैद मनीषा का नाम एक्टर आर्यन वैद से जुड़ा पर उनका ये रिश्ता भी लंबी समय तक नहीं चल पाया था और इसका भी पिछले रिश्तों जैसा हाल हुआ।

प्रशांत चौधरी प्रशांत चौधरी और मनीषा का रिश्ता काफी सीरियस था पर परिवार की वजह से ये दोनों शादी नहीं कर पाए थे।

क्रिस्पिन कॉनरॉय ऑस्ट्रेलियाई राजदूत क्रिस्पिन कॉनरॉय के साथ भी मनीषा की लव स्टोरी सामने आई है पर क्रिस्पिन कॉनरॉय के मनीषा को शादी का प्रपोजल देने के चलते उनका रिश्ता खत्म हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.