सास शर्मीला ने किया खुलासा; कहा – “अपने दोनों बेटों पर करीना कपूर ने लगाई ‘इस बात’ की पा’बंदी…”

बॉलीवुड

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री ‘करीना कपूर’ खान सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है। जो आए दिन सुर्खियों में रहती है। वही उनके दोनों बेटे तैमूर और जेह भी अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। वहीं उनकी क्यूट सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है। साथ ही आये दिन अपनी और परिवार की तस्वीरे सोशल मीडियापार शेयर करती रेहती है। इसी बीच करीना कपूर खान की सास और अभिनेता सैफ अली खान की मां और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर ने खु’लासा किया कि, करीना कपूर अपने बच्चों के साथ घर में किस तरह का ब’र्ताव करती है। सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि, गुजरे जमाने की अभिनेत्री शर्मिला टैगोर फिल्म ‘गुलमोहर’ से अपने करियर की दोबारा शुरुआत करने जा रही है।

वह करीब 11 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगे। इस फिल्म में अभिनेत्री के साथ जाने-माने अभिनेता मनोज वाजपेई अमोल पालेकर जैसे कलाकार मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान शर्मिला टैगोर ने अपने पोते पोतियों के बारे में बातचीत की। उन्होंने बेटी सोहा अली खान की बेटी को लेकर कहा कि, “ओह, मुझे इनाया से एक प्यारा संदेश मिला है। जिसने मुझे बधाई दी है, निश्चित रूप से उनकी मां ने उसे प्रेरित किया है। मैंने उनसे कहा कि, फिल्म अभी खत्म नहीं हुई है और हम नहीं जानते कि, दर्शक क्या कहेंगे। तैमूर और जेह को अभी फिल्में देखने की अनुमति नहीं है। लेकिन, मुझे लगता है कि, जब वे मुझे परदे पर देखेंगे तो यह अलग होगा।” वहीं उन्होंने जेह और तैमूर को लेकर कहा कि, तैमूर और जेह दोनों को ही मेरी फिल्में देखने की इजाजत नहीं है।

शर्मिला टैगोर का कहना है कि, अगर तैमूर और जेह ने उन्हें ऑनस्क्रीन देखा तो दोनों के लिए यह काफी मुश्किल होगा।” शर्मिला ने अपने बेटे सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह के बच्चों सारा अली खान व इब्राहिम अली खान के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि, “सारा और इब्राहिम बड़े हो गए हैं, वे देखेंगे और वे इसे बेहतर पसंद करते हैं। उनके पास ‘अच्छा किया’ कहने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।” वही बात की जाए करीना कपूर खान की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेता इमरान खान मुख्य किरदार में नजर आएंगे। रिपोर्ट की मानें तो, आमिर और करीना की यह फिल्म इसी साल अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा करीना कपूर डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार है। वह जल्द ही ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ में दिखाई देंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.