जब इस अभिनेता से होते होते रुक गई ‘बिग बॉस’ फेम शिल्प शिंदे की शादी, बंट चुके थे कार्ड, मचा था ब’वाल…

बॉलीवुड

टीवी सीरियल ‘भाभी जी है घर पर है’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। बता दें, शिल्पा शिंदे को कंट्रोवर्सी क्वीन भी कहा जाता है क्योंकि अक्सर उनकी पर्सनल जिंदगी से जुड़े कई तरह की बातें होती रहती है। गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 11 का विनर भी रही है।शिल्पा शिंदे ने अभी तक शादी नहीं की है। बता दें, एक बार शिल्पा शिंदे की सगाई भी हो गई थी लेकिन उनकी शादी होते होते रुक गई। जी हां… शिल्पा शिंदे कभी टीवी अभिनेता रोमित राज से बेइंतहा मोहब्बत करती थी लेकिन इनकी प्रेम कहानी हमेशा के लिए अधूरी रह गई। अभिनेत्री शिल्पा शिंदे और रोमित राज ने टीवी सीरियल ‘मायका’ में एक साथ काम किया था।

इसी सीरियल के दौरान यह दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए और फिर इनकी सगाई हो गई। इस कपल ने साल 2009 में अपने परिवार और खास दोस्तों के बीच सगाई रचाई थी और शादी रचाने का फैसला किया था। कहा जाता है कि रोमित और शिल्पा शिंदे 29 नवंबर साल 2009 को शादी रहने वाले थे।वहीं इनकी शादी के कार्ड भी छप चुके थे।और टीवी इंडस्ट्री में बंट भी चुके थे।लेकिन फिर शिल्पा शिंदे अपनी शादी से पीछे हट गई और उन्होंने रोमित राज से शादी करने के लिए मना कर दिया। कहा जाता है कि शिल्पा शिंदे ने करवा चौथ के 2 दिन पहले ही रोमित राज से शादी करने के लिए इंकार कर दिया था। शिल्पा शिंदे का कहना था कि रोमित राज एक अच्छे पति साबित नहीं हो सकते हैं।

क्योंकि उन्होंने उनके के परिवार की बेज्जती की थी जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आई। ऐसी में शिल्पा शिंदे ने फैसला किया था कि वह रोमित राज के साथ शादी नहीं रचाएंगी। बस यही वजह है कि शादी के कार्ड छप जाने के बाद भी शिल्पा शिंदे ने यह शादी तोड़ दी और रोमित राज से हमेशा के लिए रिश्ता तोड़ लिया।बता दे, रोमित राज और शिल्पा शिंदे ने करीब 7 साल तक एक दूसरे को डेट किया था और इनकी लव स्टोरी काफी मशहूर हुई थी। लेकिन जब अचानक इनकी सगाई टूट गई तो फैंस काफी दुखी हो गए थे। बता दें, शिल्पा शिंदे से दूर होने के बाद रोमित राज ने साल 2010 में टीना कक्कड़ के साथ शादी रचा ली। और वह हमेशा के लिए शिल्पा शिंदे की जिंदगी से दूर हो गए। हालांकि शिल्पा शिंदे अभी तक कुंवारी है और वे 44 वर्ष की हो चुकी है, लेकिन अभी तक उन्हें अपना कोई लाइफ पार्टनर नहीं मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.