शादी के 17 साल बाद भी ‘आयशा जुल्का’ नहीं बनी मां; अब बयां की एक्ट्रेस ने है’रान करने वाली स’च्चाई…

बॉलीवुड

अपनी बेहतरीन अदाकारी से फिल्मी दुनिया पर राज करने वाले मशहूर अभिनेत्री आयशा जुल्का को भला कौन नहीं जानता। आयशा जुल्का ने अपने करियर में हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक फिल्में दी। और आज भी उनकी एक्टिंग के लोग कायल है। हालांकि, करियर के पिक पर आयशा जुल्का ने बॉलीवुड दुनिया को अलविदा कह दिया।साथ हि अब वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में जीने लगी। बता दें, आयशा जुल्का की शादी को करीब 17 से 18 साल हो चुके हैं। लेकिन अभी तक मां नहीं बन पाई। और उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताइ है। आइए जानते हैं क्यों आयशा जुल्का के घर बच्चे पैदा नहीं हुए? सबसे पहले हम आपको बताना चाहेंगे कि, आयशा जुल्का ने साल 2003 में कंस्ट्रक्शन टायकून समीर वशी के साथ शादी की थी।

शादी के बाद से ही आयशा जुल्का अपने निजी जिंदगी में व्यस्त हो गई थी। पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान आयशा जुल्का ने कहा कि, ‘मेरे बच्चे नहीं हैं क्योंकि मैं बच्चे नहीं चाहती थी। मैं अपने काम और सामाजिक कार्यों पर बहुत समय और एनर्जी इस्तेमाल करती हैं। और मैं खुश हूं कि पूरे परिवार ने मेरे इस फैसले को स्वीकार किया।’
आयशा ने अपने पति की तारीफ करते हुए कहा था कि, वो बहुत अच्छे इंसान हैं और उन्होंने उनके फैसले का समर्थन किया। आयाशा ने कहा था, ‘उन्होंने जिंदगी के विभिन्न पड़ावों में मुझे अभिव्यक्ति की, आजादी देकर मेरी जिंदगी को बेहतर बनाया है। साथ ही मैं जो भी करना चाहती थी उसमें मेरा समर्थन किया।

मुझे कभी किसी तरह का प्रेशर महसूस नहीं हुआ।’ बता दें, आयशा जुल्का ने अपने करियर की शुरुआत सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘कुर्बान’ के जरिए की थी। आयशा जुल्का अपनी पहली फिल्म के माध्यम से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही। इसके बाद उन्हें बॉलीवुड के कई सुपरहिट फिल्में ऑफर हुई।उन्होंने अपने करियर में आमिर खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया और लोगों को अपना दीवाना बनाया। रिपोर्ट की मानें तो आयशा जुल्का इन दिनों जानवरों के लिए काम कर रही है। कहा जा रहा है कि, जुल्का एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री में त’हलका मचा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.