प्रियंका से पहले इन अभिनेत्रियों के साथ सं’बंध बना चुके हैं निक जोनास, 14 की उम्र से बना रहे है ग’र्लफ्रेंड…

बॉलीवुड

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है। आज बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा टॉप अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल है। और हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है। बता दें, साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ शादी रचाई थी।इस कपल की शादी में कई मेहमान पहुंचे थे और बड़े ही धू’मधाम से इनकी शादी की गई थी। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि, प्रियंका चोपड़ा से पहले निक जोनास किसी और से प्यार करते थे।और उन्होंने अपने करियर में कई अभिनेत्रियों को डे’ट किया। एक रिपोर्ट की मानें तो निक जोनास स्कूल के दिनों में माइली साइरस नाम की एक लड़की को प्या’र करते थे।

कहा जाता है कि, दोनों में काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डे’ट किया था। लेकिन फिर साल 2007 में इनका रिश्ता टूट गया। रिपोर्ट की मानें तो इस समय निक जोनास केवल 14 साल के ही थे। बता दें, माइली साइरस डिजनी स्टार और अमेरिकन सिंगर है। एक इंटरव्यू के दौरान निक जोनास ने बताया था कि, माइली साइरस पहली लड़की थी।जिसको उन्होंने पहली बार किस किया था। निक ने कहा कि उन्होंने माइली को हॉलीवुड में कैलिफोर्निया पिज़्ज़ा किचन के बाहर किस किया था। इसके बाद निक जोनास ने साल 2008 में सेलेना गोमेज को डे’ट किया। इनका रिश्ता भी काफी दिनों तक चला। हालांकि, साल 2011 में ही एक दूसरे से अलग। फिर निक जोनास ऑस्ट्रेलियन गायिका डेल्टा को डे’ट किया।

लेकिन इनका रिश्ता सिर्फ 8 महीने में ही टू’ट गया। कहा जाता है कि, डेल्टा निक जोनास के साथ करीब 8 साल बड़ी थी। इसके बाद साल 2013 में निक जोनास ने पॉपुलर मॉडल को डे’ट किया। लेकिन 2 साल के बाद इनका रिश्ता टूट गया। फिर निक जोनस की जिंदगी में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आई।कहा जाता है कि, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अमेरिका में एक इवेंट के दौरान मिले थे। जिसके बाद इन दोनों के बीच दोस्ती हुई। फिर एक दूसरे से प्यार करने लगे। काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद प्रियंका और निक ने साल 2018 में बड़ी धूमधाम से शादी रचाई। अब यह कपल एक बेटी के माता-पिता भी बन चुके हैं। पिछले दिनों ही स’रो’गेसी की मदद से निक और प्रियंका के घर बेटी का जन्म हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.