फिर निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर ब’रपाया क’हर, लेकिन ट्रो’लर्स को पसंद नहीं आया बो’ल्ड अंदाज…

बॉलीवुड

अक्सर अपनी बो’ल्ड अदाओं को लेकर सोशल मीडिया पर क’हर बरपा ने वाली छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा एक बार फिर अपनी हॉ’ट तस्वीरों को लेकर चर्चा में है। हाल ही में निया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह बो’ल्डनेस की सारी ह’दें पार करती नजर आ रही है।वीडियो में आप देख सकते हैं कि, निया ने बेबी पिंक कलर का ट्यूब टॉ’प पहना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने लो वेस्ट रिप्ड जींस कैरी किया है। वीडियो में निया पिंक कलर की नेल पेंट लगाती हुई नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने पिंक शेड में हैवी मेकअप किया है। वहीं अपने बालों को खुला छोड़ा है जिसमें वह काफी हॉ’ट दिखाई दे रही थी।

निया नेल पेंट लगाने के बाद फोटोशूट करवाने के लिए जाती है। और इस दौरान वह अपने जींस के बटन खोल कई हॉ’ट एंड बो’ल्ड पोज देती है। खास बात यह है कि, कुछ लोग निया के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। तो कई लोगों ने उनके इस लुक को नापसंद किया है। इस बो’ल्ड फोटोशूट के चलते सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें भ’द्दे कमेंट भी किए हैं।एक यूजर ने लिखा कि, “क्या इतना ही कपड़ा बचा था।आपने तो भारतीय संस्कृति की बे’ज्जती ही कर दी।” तो वहीं एक अन्य ने लिखा कि, “कमर बहुत खराब लग रही है थोड़ा सा ऊपर करके पहन लो।” एक यूजर ने कहा कि, “पैसे के लिए लोग कुछ भी करते हैं..” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘पैंट की ब’टन बंद करना भूल गई क्या?’

हालांकि निया को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। ट्रोलर्स के बारे में जब उनसे पूछा जाता है तो वह यही जवाब देती है कि, “मैं इन सब बातों को आसानी से नजर अंदाज करती हूं और अपने काम पर ज्यादा ध्यान देती हूं।” बता दें, यह कोई पहली बार नहीं है जब निया को इस तरह से ट्रोल किया गया है। वह इससे पहले भी कई बार अपनी हॉ’ट एंड बो’ल्ड तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शि’कार हो चुकी है। निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और हमेशा अलग अलग अंदाज में वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती है।

कुछ समय पहले ही निया ने इंस्टाग्राम पर बि’कनी की कुछ तस्वीरें की शेयर की थी जो काफी वा’यरल हुई थी। बता दें, निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा हैं।निया शर्मा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2010 में आए टीवी शो ‘काली एक अग्निपरीक्षा’ से की थी।लेकिन उन्हें पहचान टीवी के मशहूर शो ‘एक हजारों में मेरी बहना’ के जरिए मिली। इसके बाद वह ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावा’ और ‘नागिन 3’ जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.