जब माधुरी को कि’स करते करते विनोद खन्ना हो गए थे बे’काबू; डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके…

बॉलीवुड

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को भला कौन नहीं जानता है। माधुरी ने अपने करियर में हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी। और आज भी लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं माधुरी दीक्षित के जीवन से जुड़ा एक ऐसा कि’स्सा जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं।बता दें, माधुरी दीक्षित ने साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘दयावान’ में अभिनेता विनोद खन्ना के साथ काम किया था। इस दौरान विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित बॉलीवुड दुनिया के बड़े सुपरस्टार हुआ करते थे। और इनकी जोड़ी भी काफी पसंद की गई थी। वहीं फिल्म में दोनों के बीच काफी रो’मांटिक सीन फिल्माए गए थे।

जिन्हें काफी पसंद किया गया था। लेकिन एक सीन के चलते माधुरी दीक्षित की जीवन में काफी वि’वाद हुआ था। दरअसल, इस फिल्म में माधुरी और विनोद खन्ना के बीच एक कि’सिंग सीन फिल्माया गया था। जो करीब 30 सेकंड का था। कहा जाता है कि, इस सीन को करने के दौरान अभिनेता विनोद खन्ना बेकाबू हो गए थे।डायरेक्टर के कट बोलने पर भी मान नहीं रुके थे। वही माधुरी दीक्षित के सीन के दौरान काफी अ’सहज म’हसूस कर रही थी और कई रीटेक देने के बाद ही सीन को कंप्लीट किया गया। कहा जाता है कि, फिल्मों के सीन की शूटिंग होने के दौरान माधुरी ने फिरोज खान से सिन को हटाने की मांग की थी। लेकिन उन्होंने हटाने से मना कर दिया था।

उस दौरान फिल्म के गाने ‘आज फिर तुम पर प्यार आया’ काफी वा’यरल हुआ था। वही विनोद खन्ना और माधुरी की इस कि’सिंग सीन में तहलका मचा दिया था। दिलचस्प बात यह है कि, सीन को करने के कुछ दिन पहले ही विनोद खन्ना अध्यात्म से ध्यान लगाकर लौटे थे। और आते ही उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था।हालाँकि रिलीज के बाद ही यह सीन काफी वि’वादों में रहा। साथ हि माधुरी दीक्षित को भी काफी आ’लोचनाओं का सामना करना पड़ा। बता दें, माधुरी दीक्षित को इस फिल्म के लिए करीब 1 करोड़ की राशि दी गई थी। कहा जाता है कि, इस सीन को करने के बाद माधुरी दीक्षित को काफी अ;फसोस हुआ था।गौरतलब है कि विनोद खन्ना ने अपने घर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। लेकिन साल 2017 में कैंसर के कारण उनका नि’धन हो गया। वहीं माधुरी दीक्षित अभी भी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव है और वह अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। इसके अलावा माधुरी दीक्षित टीवी के कई डांसिंग शो में जज की भूमिका में दिखाई दे चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.